मिशन

हमारी कहानी

क्रिसी, जॉन और उनके पिता जिमी ने 1996 में बोका रैटन, फ्लोरिडा में एवर्ट टेनिस अकादमी की स्थापना की। एवर्ट टेनिस अकादमी अनगिनत राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय जूनियर खिलाड़ियों, सर्वश्रेष्ठ कॉलेज खिलाड़ियों और दुनिया के कुछ बेहतरीन पेशेवरों का घर बन गई और अब भी बनी हुई है। विश्व स्तरीय कोचिंग, अत्याधुनिक प्रशिक्षण विधियों और प्रमुख सुविधाओं के साथ एक चैंपियन के अनुभव को जोड़कर, एवर्ट टेनिस अकादमी सभी उम्र और क्षमताओं के खिलाड़ियों के लिए बेजोड़ कार्यक्रमों की पेशकश करने में सक्षम है।

मिशन वक्तव्य

हमारा मिशन अच्छी तरह से गोल छात्र-एथलीटों का निर्माण करते हुए कॉलेजिएट और पेशेवर टेनिस खिलाड़ियों को विकसित करना है। हमारा परिवार-उन्मुख वातावरण खिलाड़ियों को कोर्ट पर, कक्षा में और प्रतियोगिता के दौरान दैनिक चुनौतियों को स्वीकार करके अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित करता है।

एवर्ट टेनिस अकादमी के छात्र मूल मूल्य

जॉन और क्रिसी चार मूल मूल्यों: उत्कृष्टता, लचीलापन, अखंडता और नेतृत्व को स्थापित करके अपने पिता की कोचिंग विरासत को जारी रखते हैं।

"हमारे मूल मूल्य सभी छात्र-एथलीटों को उनकी पूरी क्षमता तक पहुंचने के लिए कोचिंग देने का रोडमैप हैं।" — जॉन एवर्ट

उत्कृष्टता: एवर्ट टेनिस अकादमी के खिलाड़ी उत्कृष्टता की खोज में प्रेरित होते हैं। हमारे कार्यक्रम के हर पहलू को ऐसे माहौल को बढ़ावा देने के लिए डिज़ाइन किया गया है जहां छात्र-एथलीट अपने व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ तक पहुंचने का प्रयास करते हैं।

लचीलापन: कोर्ट प्रैक्टिस, स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग सेशन, अकादमिक कक्षाएं और प्रतियोगिता लगातार खिलाड़ियों को उनके कम्फर्ट जोन से बाहर निकालते हैं। प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करने से खिलाड़ियों को अस्थायी असफलताओं से उबरने की अनुमति मिलती है और यह प्रतिस्पर्धा और जीवन में लचीलापन बनाने की कुंजी है।

अखंडता: एवर्ट टेनिस अकादमी के खिलाड़ियों को उच्च नैतिक स्तर पर रखा जाता है। छात्र-एथलीटों को अपने सबसे महत्वपूर्ण मूल मूल्यों से समझौता किए बिना प्रतिस्पर्धी लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए लगातार प्रोत्साहित किया जाता है।

नेतृत्व: नेता सकारात्मक रोल मॉडल होते हैं जिनका अन्य छात्र एथलीटों पर गहरा प्रभाव पड़ता है। एवर्ट टेनिस अकादमी में छात्र-एथलीटों को अन्य खिलाड़ियों को उनकी अधिकतम क्षमता तक पहुंचने के लिए प्रेरित करके एक उदाहरण स्थापित करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।